वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा कोर्ट के सामने पेश हो सकता है हाथरस पीड़िता का परिवार
राज-काज

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा कोर्ट के सामने पेश हो सकता है हाथरस पीड़िता का परिवार

हाथरस पीड़िता के परिवार के सदस्य सोमवार को हाईकोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हो सकते हैं। सोमवार की सुबह कोर्ट के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि इस संदर्भ में अंतिम निर्णय न्यायाधीशों द्वारा आज ही लिया जाएगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

हाथरस पीड़िता के परिवार के सदस्य सोमवार को हाईकोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हो सकते हैं। सोमवार की सुबह कोर्ट के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि इस संदर्भ में अंतिम निर्णय न्यायाधीशों द्वारा इसी दिन लिया जाएगा।

अधिकारी ने कहा, "कोविड-19 महामारी के चलते कोर्ट व्यक्तिगत रूप से लोगों की मौजूदगी में सुनवाई नहीं कर रहा है, लेकिन इस मामले में कुछ अलग किया जा सकता है। न्यायमूर्ति पंकज मिथल और न्यायमूर्ति राजन रॉय की खंडपीठ के समक्ष दोपहर के 2.15 बजे मामले की सुनवाई शुरू होगी।"

कड़ी सुरक्षा के बीच परिवार के पांच सदस्य सोमवार सुबह लखनऊ के लिए हाथरस से रवाना हुए। पहले रविवार रात को ही उनका सफर किया जाना था, लेकिन सुरक्षा के कारणों को ध्यान में रखते हुए परिवार ने रात में सफर करने से इंकार कर दिया।सफर के दौरान पीड़िता के परिवार के साथ कई सुरक्षा कर्मी, अधिकारी और मीडिया कर्मी थे। इस पूरे काफिले के साथ परिवार ने अपना सफर शुरू किया।सुनवाई का समय दोपहर 2.15 बजे निर्धारित किया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news