हफ्ते भर में फिर गिरफ्तार हुए पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद, 14 दिन के लिए भेजे गए जेल
राज-काज

हफ्ते भर में फिर गिरफ्तार हुए पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद, 14 दिन के लिए भेजे गए जेल

लखनऊ में कोर्ट ने पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है. आरोपी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट ने आरोपी मंत्री की 14 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूर कर दी है.

Yoyocial News

Yoyocial News

लखनऊ में कोर्ट ने पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है. पुलिस ने गायत्री प्रजापति के खिलाफ मामले की पैरवी करने वाले एडवोकेट द्वारा लखनऊ के गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद यह कार्रवाई की है जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के मुताबिक आरोपी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट ने आरोपी मंत्री की 14 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूर कर दी है.

बीते 4 सितंबर को ही गायत्री प्रजापति को हाई कोर्ट से रेप केस में जमानत मिली थी। रेप मामले में जेल में बंद यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका हाई कोर्ट ने मंजूर कर ली थी। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने गायत्री प्रसाद प्रजापति को 2 महीने की राहत दी है। गायत्री प्रजापति लखनऊ जेल में कई महीनों से बंद थे। गायत्री प्रजापति अखिलेश यादव सरकार में खनन मंत्री रहे हैं।

त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि मामले को रफा-दफा करने के लिए रेप पीड़िता और आरोपी गायत्री प्रजापति के बीच करोड़ों का लेनदेन हुआ। त्रिपाठी ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला ने उन्हें गैंगरेप मामले में फरवरी 2019 में प्रजापति और अन्य सहआरोपी के पक्ष में ऐफिडेविट दाखिल करने को कहा था और जब उन्होंने विरोध किया तो महिला ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news