गोरखपुर: गोरखनाथ मंदिर में दशहरा के कार्यक्रमों में भाग लेंगे CM योगी
YOGI ADITYANATH

गोरखपुर: गोरखनाथ मंदिर में दशहरा के कार्यक्रमों में भाग लेंगे CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 से 25 अक्टूबर तक गोरखनाथ मंदिर में परंपरा के अनुसार दशहरा के दौरान आयोजित होने वाले विजयादशमी के सभी महत्वपूर्ण अनुष्ठानों में भाग लेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 से 25 अक्टूबर तक गोरखनाथ मंदिर में परंपरा के अनुसार दशहरा के दौरान आयोजित होने वाले विजयादशमी के सभी महत्वपूर्ण अनुष्ठानों में भाग लेंगे। मंदिर कार्यालय के सचिव द्वारिका तिवारी ने कहा कि 25 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ कुंवारी कन्या भोज और तिलकोत्सव जैसे कार्यक्रमों के बाद मंदिर में प्रार्थना करेंगे।

तिवारी ने कहा, "इसके बाद वह एक रथ में विजयदशमी की शोभायात्रा में भाग लेंगे और तत्पश्चात मानसरोवर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद रामलीला मैदान में भगवान राम, देवी सीता और लक्ष्मण का पूजन करेंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं श्रद्धालुओं से अपील करता हूं कि कोविड महामारी के मद्देनजर समारोहों के दौरान सभी सावधानी बरतें। सभी कार्यक्रम भक्तों के लिए ऑनलाइन प्रसारित किए जाएंगे।"

साथ ही उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड मानकों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

मीडिया प्रभारी विनय गौतम ने बताया कि सीमित संख्या में लोगों को कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की अनुमति होगी, जबकि भक्तों के लिए कार्यक्रम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news