हाथरस मामला: पीड़िता के परिवार ने DM और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, 'डराया, धमकाया, जबरदस्ती किया दाह-संस्कार'
राज-काज

हाथरस मामला: पीड़िता के परिवार ने DM और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, 'डराया, धमकाया, जबरदस्ती किया दाह-संस्कार'

हाथरस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) की टीम बनाई गई. पीड़ित परिवार ने बताया कि डीएम की वायरल वीडियो हकीकत है. उनसे कहा गया कि अगर आपकी बेटी की मौत कोरोना से होती तो मुआवजा नहीं मिलता.

Yoyocial News

Yoyocial News

हाथरस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) की टीम बनाई गई. इस SIT की ही प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर हाथरस के एसपी विक्रांत वीर सिंह, क्षेत्राधिकारी (CO) राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा, सब इंस्पेक्टर जगवीर सिंह और हेड मोहर्रिर महेश पाल को निलंबित कर दिया गया. अब हाथरस का एसपी विनीत जायसवाल को बनाया गया है. जायसवाल ने देर रात हाथरस का कार्यभार भी संभाल लिया है. उन्हें शामली से बुलाया गया है.

पीड़ित परिवार ने बताया कि डीएम की वायरल वीडियो हकीकत है. उनसे कहा गया कि अगर आपकी बेटी की मौत कोरोना से होती तो मुआवजा नहीं मिलता. पीड़िता के परिवार ने कहा कि पुलिस ने किसके कहने पर हमारी बेटी को जलाया है. उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया को इजाजत देना प्रशासन की एक चाल है.

पीड़िता के परिवार ने कहा कि पुलिस को ये बताना चाहिए कि उन्होंने किसको जलाया है. परिवार ने डीएम प्रवीण कुमार पर धमकाने का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिवार ने बताया कि हमें डराया धमकाया गया. किसी से बात नहीं करने दी. बाहर नहीं निकलने दिया. परिवार ने डीएम पर भी आरोप लगाए हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news