मानवता शर्मशार: वाराणसी में बाइक रोककर दारोगा ने पलटा बुजुर्ग का ठेला, SSP ने किया सस्पेंड
राज-काज

मानवता शर्मशार: वाराणसी में बाइक रोककर दारोगा ने पलटा बुजुर्ग का ठेला, SSP ने किया सस्पेंड

वाराणसी में मानवता को शर्मशार करनेवाली तस्वीर आई है. वाराणसी के शिवपुर पुलिस स्टेशन में तैनात एक दरोगा ने लॉकडाउन के दौरान सड़क के किनारे खड़े एक भुट्टा विक्रेता का ठेला पलट दिया.

Yoyocial News

Yoyocial News

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मानवता को शर्मशार करनेवाली तस्वीर आई है. ये तो अकसर होता आ रहा है जब पद का फायदा उठाकर गरीबों का शोषण किया जाता है. लेकिन ये तो हद ही हो गई. वाराणसी के शिवपुर पुलिस स्टेशन में तैनात एक दरोगा ने लॉकडाउन के दौरान सड़क के किनारे खड़े एक भुट्टा विक्रेता का ठेला पलट दिया. दरोगा की गुंडागर्दी की यह तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की हर तरफ हो रही निंदा को देखते हुए एसएसपी अमित पाठक ने आरोपी दारोगा को फ़ौरन सस्पेंड कर दिया है. साथ ही उसके खिलाफ अब विभागीय कार्रवाई की भी तैयारी चल रही है.

आरोपी दारोगा का नाम वरुण कुमार शाही है. 46 सेकंड के वायरल वीडियो में दारोगा सड़क के किनारे भुट्टे का ठेला लगा देख भड़क उठता है और बाइक से उतरकर ठेले के नजदीक पहुंचता है. उसका रुख भांपते हुए फल विक्रेता डर से दूर खड़ा हो जाता है. गुस्से में दारोगा ठेले पर रखे भुट्टों को अपने हाथों से इधर-उधर फेंकने लगता है. जब थक गया तो पूरा ठेला ही पलट दिया. पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी पूरी हरकत कैद हो गई और शाम होते-होते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

इसके बाद एसएसपी अमित पाठक ने मामले का संज्ञान लिया और जांच कराई. मामला सही साबित होने पर दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया. आरोपी दारोगा पहले भी सुर्खियों में रहा है. इलाके में उसकी दबंगई के किस्से आम थे. लेकिन लाचार लोगों के पास सिर्फ जुर्म सहने के कोई दूसरा विकल्प नहीं था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news