बालासाहेब थोराट
बालासाहेब थोराट
राज-काज

महाराष्ट्र कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा, 'हाथरस मामले में पीएम चुप क्यों हैं?'

महाराष्ट्र कांग्रेस ने रविवार को यह जानना चाहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्य भर में सत्याग्रह की घोषणा करते हुए पूरे देश को झटका देने वाले हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले पर चुप्पी क्यों साध रखी है।

Yoyocial News

Yoyocial News

महाराष्ट्र कांग्रेस ने रविवार को यह जानना चाहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्य भर में सत्याग्रह की घोषणा करते हुए पूरे देश को झटका देने वाले हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले पर चुप्पी क्यों साध रखी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट से सवाल पूछते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पीड़ित के लिए कोई सहानुभूति दिखाने में नाकाम रही, लेकिन मोदी, जो हमेशा 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' की रट लगाए रहते हैं, वह पूरे प्रकरण पर चुप क्यों रहे?"

भारतीय जनता पार्टी शासित उप्र में महिलाओं और लड़कियों के असुरक्षित होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा न्याय के लिए वहां एक अभियान की शुरूआत की गई है और पीड़ित परिवार को पूरा न्याय दिलाने तक पार्टी अपने संघर्ष को जारी रखेगी।

हाथरस पीड़िता और उत्तर प्रदेश में ऐसी अन्य घटनाओं के लिए समर्थन जुटाने के मद्देनजर कांग्रेस सोमवार को पूरे महाराष्ट्र में सत्याग्रह करेगी और न्याय व्यवस्था को बनाए रखने में विफल रहने के चलते योगी के कार्यकाल की निंदा करेगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news