मप्र: उद्घाटन से पहले ही बह गया पुल का हिस्सा

मप्र: उद्घाटन से पहले ही बह गया पुल का हिस्सा

बैनगंगा पर सुनवारा क्षेत्र में बने पुल का लोर्कापण अभी तक नहीं हुआ था, मगर उस पर आवागमन जारी था। केवलारी के विधायक ने बताया कि भारी बारिश के कारण नदी में पानी बहुत ज्यादा था। पुल की रेलिंग में कचरा फंसने व पानी का दवाब बढ़ने पर पुल का हिस्सा बह गया।

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में बैनगंगा पर बने पुल का हिस्सा लोकार्पण से पहले ही बारिश के पानी में बह गया। यह लगभग नौ करोड़ की लागत से बना पुल है। जानकारी के अनुसार, बैनगंगा पर सुनवारा क्षेत्र में बने पुल का लोर्कापण अभी तक नहीं हुआ था, मगर उस पर आवागमन जारी था। केवलारी के विधायक राकेश पाल सिंह ने बताया कि भारी बारिश के कारण नदी में पानी बहुत ज्यादा था और पुल की रेलिंग में कचरा फंस गया था। पानी का दवाब बढ़ने पर पुल का एक हिस्सा बह गया।

सिंह ने बताया कि एक अन्य स्थान पर भीमगढ़ और छपारा के बीच बना पुल भी बारिश के पानी में बह गया है। यह लगभग एक दशक पुराना पुल था। दोनों ही स्थानों पर किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

बताया गया है कि एक तरफ जहां जोरदार बारिश हो रही है, वहीं संजय सरोवर बांध के क्षमता से अधिक भर जाने पर बांध के सभी 10 गेट खोलकर पानी की निकासी की गई, जिससे नदी में बहुत अधिक पानी आ गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news