बिहार के मंत्री ने कहा, सुशांत आत्महत्या मामले की CBI जांच के लिए नीतीश PM मोदी से कर सकते हैं बात
राज-काज

बिहार के मंत्री ने कहा, सुशांत आत्महत्या मामले की CBI जांच के लिए नीतीश PM मोदी से कर सकते हैं बात

मंत्री सिंह ने कहा, "मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की कोई मदद नहीं कर रही है। हम मुंबई पुलिस से फिर से आग्रह करते हैं कि वह सुशांत मामले में पटना पुलिस का सहयोग करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाएंगे।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता और पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग अब तेज होने लगी है। इस बीच, बिहार के मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि अगर महाराष्ट्र सरकार इस मामले में सीबीआई से जांच की अनुशंसा नहीं करती है तो बिहार के मुख्यमंत्री इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात कर सकते हैं। उन्होंने कहा नीतीश कुमार ने पूरी तरह पुलिस को निष्पक्ष जांच के लिए छूट दी है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट संकेत दिया है कि महाराष्ट्र पुलिस अगर बिहार पुलिस को जांच करने में मदद नहीं करेगी तो हम सीबीआई की जांच के लिए अनुशंसा कर सकते हैं।"

मंत्री सिंह ने आगे कहा, "मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की कोई मदद नहीं कर रही है। हम मुंबई पुलिस से फिर से आग्रह करते हैं कि वह सुशांत मामले में पटना पुलिस का सहयोग करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाएंगे।

मुख्यमंत्री इस मामले की सीबीआई जांच के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे से भी बात कर सकते हैं, अगर जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात कर सकते हैं।

"उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सुशांत के परिजनों के साथ खड़ी है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि बिहार सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी।सिंह यही नहीं रूके। उन्होंने यह भी स्पष्ट कहा कि ऐसा नहीं कि अगर महराष्ट्र की सरकार नहीं चाहेगी तो सीबीआई से जांंच नहीं होंगी। सुशांत ंयहां का लड़का था, यहां मामला भी दर्ज हुआ है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले की सीबीआई जांच के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे से भी बात कर सकते हैं, अगर जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इस मामले को पटना से मुंबई स्थानांतरित किए जाने को लेकर रिया चक्रवर्ती की ओर से दाखिल याचिका के बाद बिहार सरकार ने भी सर्वोच्च न्यायालय में कैविएट दाखिल किया है।पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस ने प्रारंभ की है।

इस दौरान कई संगठनों और चर्चित नामों ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरों से कराने की मांग की।इसी बीच , सुशांत के पिता क़े क़े सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना में सुशांत की मित्र रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news