नीतीश जान गए कि 'सुशासन' उनके 'कुशासन' के साथ नहीं चल सकता : जे. पी. नड्डा
राज-काज

नीतीश जान गए कि 'सुशासन' उनके 'कुशासन' के साथ नहीं चल सकता : जे. पी. नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को बिहार के सोनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जदयू का राजद के साथ दोस्ती टूटने के कारणों का खुलासा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जान गए थे कि सुशासन उनके कुशासन के साथ नहीं चल सकता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को बिहार के सोनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जदयू का राजद के साथ दोस्ती टूटने के कारणों का खुलासा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जान गए थे कि सुशासन उनके कुशासन के साथ नहीं चल सकता है।

नड्डा ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा, "राजद और कांग्रेस का गठबंधन भी अजीब है। राजद की पहचान जहां अराजकता फैलाने वाली है, वहीं भाकपा माले समाज में विध्वंसक चेहरा हैं। एक कांग्रेस तो है ही।"

उन्होंने पुलवामा हमले की चर्चा करते हुए कहा, "पाकिस्तान एसेंबली में माना गया कि पुलवामा हमले में उनका हाथ है, लेकिन इसके लिए भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सबूत मांगते हैं।"

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले चुनाव में राजद और कांग्रेस में गठबंधन था और सरकार भी बनाई, लेकिन कुछ ही दिनों में नीतीश कुमार को पता चल गया कि उनका सुशासन, इस कुशासन के सथ नहीं चल सकता। यही कारण है कि नीतीश की पार्टी ने महागठबंधन से नाता तोड़ दिया।

उन्होंनें आगे कहा कि महागठबंधन की रस्सी जल गई, लेकिन ऐंठन नहीं गया। ये आज भी तेल पिलावन और लाठी घुमावन की पार्टी है।

इससे पहले नड्डा, ने हाजीपुर में एक रोड शो भी किया। इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इस रोड शो में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बिहार के मंत्री प्रेम कुमार ने भी हिस्सा लिया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news