डॉ अयूब गिरफ्तार
डॉ अयूब गिरफ्तार
राज-काज

विवादित पर्चे बंटवाकर भावनाएं भड़काने के आरोप में पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ अयूब गिरफ्तार

बताया गया है कि डॉ. अयूब ने बकरीद से पहले लखनऊ में उर्दू के पर्चे बंटवाए थे. उन पर्चों पर अंकित शब्दो को धार्मिक भावना भड़काने वाला बताते हुए हजरतगंज पुलिस ने गोरखपुर पुलिस से सम्पर्क किया जिसके बाद डॉ. अयूब की गिरफ्तारी हुई.

Yoyocial News

Yoyocial News

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब को विवादित पर्चे बंटवाने के आरोप में गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया है कि बकरीद से पहले धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में डॉ. अयूब को बड़हलगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि डॉ. अयूब ने लखनऊ में विवादित विज्ञापन और पर्चे बंटवाए थे जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे. इसके बाद लखनऊ एसटीएफ ने गोरखपुर के कप्तान से सम्पर्क किया और बड़हलगंज पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर लखनऊ पुलिस को सौंप दिया.

बताया गया है कि डॉ. अयूब ने बकरीद से पहले लखनऊ में उर्दू के पर्चे बंटवाए थे. उन पर्चों पर अंकित शब्दो को धार्मिक भावना भड़काने वाला बताते हुए हजरतगंज पुलिस ने गोरखपुर पुलिस से सम्पर्क किया जिसके बाद डॉ. अयूब की गिरफ्तारी हुई. लखनऊ के हरतगंज थाने में क्राइम नम्बर 203/ 20 धारा 153(ए) 505(2) आईपीसी,आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था. इसी मामले में गोला सीओ श्यामदेव के नेतृत्व में बड़हलगंज इंस्पेक्टर राणा देवेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि जिस वक्त पुलिस वहां पहुंची, डॉ. अयूब उस समय ऑपरेशन थियेटर में थे. उनसे किसी अधिकारी की तबियत खराब होने की खबर देकर बाहर बुलाया गया और पुलिस उन्हें पहले गोला ले गई फिर गोरखपुर ले जाकर लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news