Lockdown 2.0 पर फैसला आज, PM मोदी 10 बजे करेंगे राष्ट्र को सम्बोधित
PM in VC with all CMs over lockdown (file photo)

Lockdown 2.0 पर फैसला आज, PM मोदी 10 बजे करेंगे राष्ट्र को सम्बोधित

PMO ने अपने ट्वीट में खुद बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह दस बजे देश को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि इस संबोधन में प्रधानमंत्री लॉकडाउन को लेकर ताजा जानकारी दे सकते हैं.

कोरोना वायरस के महासंकट के बीच देश में लागू 21 दिनों का लॉकडाउन मंगलवार को खत्म होगा. इसी मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे. उम्मीद यही ही कि कुछ आद्योगिक रियायतों, कुछ आम छूट के साथ lockdown दो हफ्ते के लिये बढ़ाया जायेगा.

कोरोना संकट के इस भयावह दौर में देश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ेगी या नहीं यह मंगलवार की सुबह 10 बजे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन से साफ़ हो जायेगा. बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं और 21 दिनों का लॉकडाउन मंगलवार को खत्म हो रहा है. ऐसे में सब के मन में लॉकडाउन को लेकर सवाल हैं.

इस बीच PMO ने अपने ट्वीट में खुद बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह दस बजे इसी मसले पर देश को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि इस संबोधन में प्रधानमंत्री लॉकडाउन को लेकर ताजा जानकारी दे सकते हैं.

ये चौथी बार होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के मसले पर देश से सीधे संवाद करेंगे. इससे पहले उन्होंने जनता कर्फ्यू, 21 दिनों के लॉकडाउन और फिर दीया जलाने की अपील के वक्त राष्ट्र को संबोधित किया था.

प्रधानमंत्री के संबोधन से पूर्व पंजाब, महाराष्ट्र, बंगाल और ओडीशा 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ाने का एलान पहले ही कर चुके हैं.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news