Priyanak Gandhi and Akhilesh Yadav
Priyanak Gandhi and Akhilesh Yadav
राज-काज

योगी के यूपी में बढ़ते अपराध पर प्रियंका-अखिलेश का सीधा हमला, कहा- रोज बन रहा गुंडाराज का रिकार्ड

ताजा मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर में पांचवीं कक्षा के छात्र की अपहरण के बाद हत्या का सामने आया है. जिसके बाद कांग्रेस व समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और सूबे की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं जिस तरह तेजी बढ़ रही हैंजनता का असुरक्षा बोध बढ़ता जा रहा है. यूपी पुलिस अपराधियों के सफाए के लिए ऑपरेशन क्लीन भले चला रही हो, कई मुठभेड़ें भी हुई हों लेकिन अपराधी जिस तरह अपहरण और हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम दे रहे हैं, उसके बाद राज्राय में कानून और व्यवस्था के हालात पर रजनीति भी तेज ही गई है.

ताजा मामला अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर में पांचवीं कक्षा के छात्र की अपहरण के बाद हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.

घटना को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने सवालिया लहजे में कहा है कि क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? उन्होंने आरोप लगाया है कि यूपी में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. सीएम के गृहक्षेत्र में अपहरण की घटना घटी है. कासगंज में हत्याकांड. लेकिन दिखावे के लिए कुछ ट्रांसफर के अलावा और कुछ होता ही नहीं है. जंगलराज बढ़ता जा रहा है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या के समाचार को दर्दनाक और दुखद बताया है. अखिलेश ने बच्चे के परिजनों के प्रति संवेदन व्यक्त की और भाजपा सरकार को लेकर सवाल भी खड़े किए.

बता दें कि यूपी में अपहरण की यह तीसरी और अपहरण के बाद हत्या की यह दूसरी वारदात है. गोरखपुर से पहले कानपुर और गोंडा में भी अपहरण की घटनाएं सामने आई थीं. कानपुर में भी अपहर्ताओं ने अपहरण के बाद लैब टेक्निशियन की हत्या कर दी थी. जबकि गोंडा में मासूम बच्चे को पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से सुरक्षित बचा लिया था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news