रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी ने रद्द की असम सहित सभी चुनावी रैलियां

रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी ने रद्द की असम सहित सभी चुनावी रैलियां

प्रियंका गांधी ने लोगों से माफी मांगते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, इसलिए वह दिशानिर्देश का पालन कर रही हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद असम, तमिलनाडु और केरल के अपने चुनाव अभियान कार्यक्रम को रद्द कर दिया है।

हालांकि, वह कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं। उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, इसलिए वह दिशानिर्देश का पालन कर रही हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, "सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित रोगी के संपर्क में आ गई हूं, हालांकि मेरी रिपोर्ट नेगेटिव है। लेकिन डॉक्टरों ने मुझे आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है और दुर्भाग्य से मुझे उस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है, जो आज(शुक्रवार को) असम अभियान के लिए और कल(शनिवार को) तमिलानाडु के लिए और परसो (रविवार को) केरल के लिए निर्धारित था।"

उन्होंने कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों की जीत की कामना की। कांग्रेस महासचिव असम में शुक्रवार को अंतिम चरण के मतदान से पहले तीन रैलियों को संबोधित करने वाले थे।

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा, "मैं एक कोविड रोगी के संपर्क में आ गया था और पॉजिटिव पाया गया हूं। हालांकि मैं अभी तक एसिम्पटोमेटिक हूं। कोविड दिशानिर्देशों के अनुसार, प्रियंका और मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। सौभाग्य से बच्चे इन दिनों हमारे साथ नहीं हैं और घर पर बाकी सभी कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। उम्मीद है कि हम सभी जल्द ही सामान्य जीवन में लौट आएंगे! सभी का संदेशों के लिए धन्यवाद!"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news