महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार पर बरसी प्रियंका गांधी, बोलीं ‘बेटी बचाओ’ और ‘मिशन शक्ति’ सिर्फ खोखले नारे है
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार पर बरसी प्रियंका गांधी, बोलीं ‘बेटी बचाओ’ और ‘मिशन शक्ति’ सिर्फ खोखले नारे है

कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध की कुछ हालिया घटनाओं को लेकर बुधवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके सहयोगियों ने योगी सरकार पर जम कर हमला बोला है।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कुछ खबरों का हवाला देते हुए फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘मुख्यमंत्री जी के गृहक्षेत्र (गोरखपुर ) से आई खबर पढ़कर आपको अंदाजा लगेगा कि जिस सिस्टम ने अभी कुछ दिनों ही पहले महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चलाए गए ‘मिशन शक्ति’ के नाम पर झूठे प्रचार में करोड़ों रुपए बहा दिए, वो सिस्टम जमीनी स्तर पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किस कदर उपेक्षित रवैया अपनाए हुए है।’

यूपी के मुख्यमंत्री जी के गृहक्षेत्र से आई खबर पढ़कर आपको अंदाजा लगेगा कि जिस सिस्टम ने अभी कुछ दिनों ही पहले महिलाओं की...

Posted by Priyanka Gandhi Vadra on Tuesday, January 12, 2021

कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध की कुछ हालिया घटनाओं को लेकर बुधवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस सरकार के लिए ”बेटी बचाओ” और “मिशन शक्ति” जैसे कदम सिर्फ खोखले नारे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि महिला विरोधी अपराधों को रोकने के लिए राज्य सरकार को महिलाओं के प्रति अपना व्यवहार बदलना पड़ेगा और संवेदनशीलता दिखानी होगी।

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हर दिन अपराध के औसतन 165 मामले आते हैं। पिछले दिनों ऐसे सैंकड़ों मामले सामने आए जिनमें या तो प्रशासन ने पीड़ित पक्ष की बात नहीं सुनी या फरियादी महिला से ही गलत व्यवहार किया गया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news