प्रियंका ने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी रैली करने पर योगी पर निशाना साधा

प्रियंका ने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी रैली करने पर योगी पर निशाना साधा

पिछले हफ्ते प्रियंका के पति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि, आदित्यनाथ ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में तीन जनसभाओं को संबोधित किया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पश्चिम बंगाल में एक कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी जनसभाएं करने के लिए निशाना साधा।

उत्तरप्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा, "मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है। खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है।"

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कहा, "जिन्हें जवाबदेही और पारदर्शिता दिखानी है वे गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार कर रहे हैं। संकट के समय में, नेताओं को सच्चाई और सही आचरण का एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।"

पिछले हफ्ते उनके पति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि, आदित्यनाथ ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में तीन जनसभाओं को संबोधित किया।

गुरुवार को उन्होंने राज्य के हुगली और हावड़ा जिलों में तीन और जनसभाओं को संबोधित किया।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news