राहुल, प्रियंका असम और केरल में आज से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

राहुल, प्रियंका असम और केरल में आज से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी आज से क्रमश: असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए होने वाली रैलियों में शामिल होंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार से क्रमश: असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए होने वाली रैलियों में शामिल होंगे।

कांग्रेस इस राज्य में बहुदलीय गठबंधन की ओर बढ़ रही है और उसे वापसी की उम्मीद है। पूर्वोत्तर राज्य में पहले चरण का मतदान शनिवार को हुआ था और अगला दौर गुरुवार को है।

मंगलवार को कार्यक्रम के अनुसार, वह सिलचर के तारापुर में इंडिया क्लब ग्राउंड में महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे, दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग में डीएसए ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

वह कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में हंजलांग्सो स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक में भी उपस्थित होंगे।

युवाओं के लिए पांच लाख नौकरियों सहित अपनी 'पांच गारंटी' पर बैंकिंग, कांग्रेस स्थानीय लोगों की विरोधी सीएए भावनाओं और चाय एस्टेट श्रमिकों की कम मजदूरी पर नकदी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

इस बीच, प्रियंका गांधी केरल में जनसभाओं को संबोधित करने और रोड शो आयोजित करने वाली हैं। राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news