साहू ग्रुप लेकर आए हैं बेस्ट प्रोजेक्ट, 1 और 2 BHK फ्लैट्स केवल इतने में...साथ ही कई फायदे भी..
राज-काज

साहू ग्रुप लेकर आए हैं बेस्ट प्रोजेक्ट, 1 और 2 BHK फ्लैट्स केवल इतने में...साथ ही कई फायदे भी..

लखनऊ-सुल्तानपुर रोड पर कई फ्लैट्स हैं जो आपके बजट में फिट हो सकते हैं. एक ऐसा ही प्रोजेक्ट लेकर आए हैं साहू सिटी जो पिछले 51 सालों से कई क्षेत्रों में बेहतर काम कर रहे हैं. साहू सिटी का नया प्रोजेक्ट सुल्तानपुर रोड पर है.

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी की राजधानी लखनऊ में कई ऐसी जगहें हैं जहां आप अपना आशियाना ढूंढ़ सकते हैं. लखनऊ-सुल्तानपुर रोड पर कई फ्लैट्स हैं जो आपके बजट में फिट हो सकते हैं. एक ऐसा ही प्रोजेक्ट लेकर आए हैं साहू सिटी जो पिछले 51 सालों से कई क्षेत्रों में बेहतर काम कर रहे हैं.

साहू सिटी का नया प्रोजेक्ट साहू लैण्ड एण्ड डेवेलपर्स ने तैयार किया है. यह सुल्तानपुर रोड, NH25 जैसी सड़कों से जुड़ा हुआ है. साहू ग्रुप के उपमहाप्रबंधक धर्मेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने बातचीत के दौरान बताया कि, 'साहू शहर का कुल क्षेत्रफल 16.7 एकड़ है. साहू लैंड डेवलपर्स लखनऊ में प्रतिष्ठित डेवलपर्स में से एक हैं. प्रोजेक्ट पूरी तरह तैयार हो चुका है और अब इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. इसमें 2516 फ्लैट्स हैं. अपार्टमेंट में फ्लैट्स कई BHK में उपलब्ध हैं, जैसे 2 BHK फ्लैटों की कीमत 30 लाख और 1 BHK की 19 लाख है. संपत्ति आकार में 1080 वर्ग फीट है.'

फ्लैट्स की बुकिंग के लिए लोन की भी सुविधा है. आप अलग-अलग बैंको से भी लोन ले सकते हैं.

बता दें कि साहू ग्रुप के इसके अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. लखनऊ में इनके 2 फाइव स्टार होटल्स, साहू सिनेमा, साहू इलेक्ट्रॉनिक्स, और सनी टोयोटा भी साहू ग्रुप के ही हैं, जो अन्य शहरों में भी हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news