पीएम मोदी के गृह राज्य में गरजे यूपी के मुख्यमंत्री, बोले 'अब गुजरात में दंगा और कर्फ्यू नहीं, विकास होता है'

मुख्यमंत्री योगी ने छोटा उदयपुर की संखेड़ा और खेड़ा की महमेदाबाद सीट के लिए चुनावी रैलियों को संबोधित किया। यहां जनता से संवाद कर कांग्रेस के बुरे अनुभवों की याद दिलाई।
पीएम मोदी के गृह राज्य में गरजे यूपी के मुख्यमंत्री, बोले 'अब गुजरात में दंगा और कर्फ्यू नहीं, विकास होता है'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में को भी धुआंधार चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद से गुजरात में दंगा और कर्फ्यू नहीं, विकास होता है।

मुख्यमंत्री योगी ने छोटा उदयपुर की संखेड़ा और खेड़ा की महमेदाबाद सीट के लिए चुनावी रैलियों को संबोधित किया। यहां जनता से संवाद कर कांग्रेस के बुरे अनुभवों की याद दिलाई। कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद से गुजरात में दंगा और कर्फ्यू नहीं, विकास होता है।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल, देश के गौरव नरेंद्र भाई मोदी और आतंकवाद की जड़ कश्मीर से धारा 370 हटाने वाले गृह मंत्री अमित शाह भी इसी धरती के सपूत हैं। संकट के समय यही लोग सामने आते हैं।

मुख्यमंत्री ने खेड़ा रैली में पूर्व सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन-पूजन भी किया और स्वामिनारायण सम्प्रदाय के संतों से भेंट की। यहां उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की कार्यशैली ने सीएम रहते हुए गुजरात के कर्फ्यू पर सदा के लिए कर्फ्यू लगा दिया।

संखेड़ा विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार अभय सिंह टाड़वी के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वोट मांगा। कहा कि पीएम मोदी ने आजादी के बाद पहली बार देश के सर्वोच्च संवैधानिक (राष्ट्रपति) पद पर आदिवासी-वनवासी परिवार की महिला को बैठाकर उनका मान बढ़ाया है, जिन्होंने कभी भगवान श्रीराम की सेना में अग्रणी भूमिका निभाते हुए रामराज्य की कल्पना का शंखनाद किया था। पीएम मोदी की ²ढ़ शक्ति व विजन के कारण 500 वर्ष का वनवास खत्म हुआ और राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ।

सीएम ने कहा कि जब देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, उस वर्ष में ब्रिटेन को हराकर भारत का पांचवीं अर्थव्यवस्था बनना आर्थिक क्षेत्र में पीएम मोदी के वित्तीय प्रबंधन का बेहतरीन उदाहरण है। आज हर क्षेत्र में भारत बढ़ रहा है। बिना भेदभाव शासन की योजनाओं का लाभ सभी तबके को मिल रहा है। विकास सबका, लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। पीएम मोदी के नेतृत्व में इसी संकल्प पर भाजपा काम कर रही है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news