UP: बेटे का कलयुगी बाप को समझाना पड़ा महंगा, नशे में धुत्त पिता ने खुद को ही गोली से भुन डाला
राज-काज

UP: बेटे का कलयुगी बाप को समझाना पड़ा महंगा, नशे में धुत्त पिता ने खुद को ही गोली से भुन डाला

यूपी के मैनपुरी से नशे में धुत्त एक ऐसे आदमी की घटना सामने आई, जिसके बाद हर तरफ कोहराम मच गया. शराबी पिता को समझाना बेटे के लिए बहुत महंगा पड़ गया. कहासुनी के बाद नशे में धुत पिता ने खुद को गोली से उड़ा लिया.

Yoyocial News

Yoyocial News

नशे की आदत यूं तो बहुत खराब होती है. नशे में आप कुछ भी कर सकते हैं और आपको खुद ही पता नहीं चलता कि वो गलत है या सही. लेकिन यूपी के मैनपुरी से एक ऐसी घटना सामने आई, जिसके बाद हर तरफ कोहराम मच गया.

शराबी पिता को समझाना बेटे के लिए बहुत महंगा पड़ गया. कहासुनी के बाद नशे में धुत पिता ने खुद को गोली से उड़ा लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

किशनी थाना क्षेत्र के भदेई निवासी 45 वर्षीय गोपाल सिंह चौहान पुत्र महाराज सिंह दिल्ली में सिलाई का काम करते थे. इसी सोमवार को वह अपना आधार कार्ड सही करवाने गांव आए थे. मंगलवार रात सात बजे वह शराब पीकर घर पर आए.

जिस पर बेटे नितिन से उनकी जमकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद गोपाल अपने कमरे में जाकर लेट गए. थोड़ी देर बाद गोपाल के कमरे से गोली चलने की आवाज आई. परिजनों ने जाकर देखा तो गोपाल ने अपने तमंचे से गोली मार ली थी.

परिजनों ने एम्बुलेंस व पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. जिस पर थानाध्यक्ष अजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मृतक के पास पड़े तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया. गोपाल की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. देर रात 10 बजे एसएसआई जैकब फर्नांडीज ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news