UP के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित, खुद को क्वारनटीन किया
राज-काज

UP के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित, खुद को क्वारनटीन किया

जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट आज आज आई जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में ही हैं और अपने आवास में होम क्वारनटीन हो गए हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है और अब इसकी जद में खुद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह आ गए हैं. स्वास्थ्य मंत्री राजा जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की तबीयत गुरुवार को खराब हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था.

जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट आज आज आई जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में ही हैं और अपने आवास में होम क्वारनटीन हो गए हैं. मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है, मैं जल्दी ही स्वस्थ हो जाऊंगा.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस बेकाबू हो चुका है. संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज है कि पिछले 24 घंटों में 2529 नए मामले सामने आए हैं. अबतक 35 हजार 803 लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. राजधानी लखनऊ में इस वक्त इसकी रफ्तार सबसे तेज है और हर दिन कई सौ मरीज नये आ रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news