Sunil Rathi (File photo)
Sunil Rathi (File photo)
राज-काज

मुन्ना बजरंगी की हत्या से सुर्खियों में आये सुनील राठी ने तिहाड़ जेल से दी BJP MLA योगेश धामा को धमकी

ये वही BJP MLA योगेश धामा हैं जिन्होंने बागपत जिले के बदरखा खनन पट्टे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की थी। इसी के बाद से कुख्यात सुनील राठी और विधायक में तनातनी चल रही थी। विधायक योगेश धामा का कहना है कि उन्हें सुनील राठी से खतरा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बागपत में खौफ का पर्याय बन चुके सुनील राठी का नया सनसनीखेज कारनामा सामने आया है. अब उसने तिहाड़ जेल के अंदर से बीजेपी विधायक को धमकी दी है। बता दें कि सुनील राठी का नाम पूर्वांचल के बड़े डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या में सामने आया था। राठी ने अब बीजेपी विधायक योगेश धामा को भी जान से मारने की धमकी दी है।

ये वही बीजेपी विधायक योगेश धामा (Yogesh Dhama) हैं जिन्होंने बागपत जिले के बदरखा खनन पट्टे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की थी। इसी के बाद से कुख्यात बदमाश सुनील राठी (Sunil Rathi) और विधायक में तनातनी चल रही थी। विधायक योगेश धामा का कहना है कि उन्हें सुनील राठी से खतरा है। उन्होंने पुलिस बताया कि सुनील राठी जिस दिन बागपत पेशी पर आया था तब भी उन्हें एक तरीके से धमकी दी गई थी इसके बाद अलग-अलग माध्यमों से लगातार इशारा कर उन्हें धमकी दी जा रही है। पूरे प्रकरण से वह सीएम योगी आदित्यनाथ को अवगत करा चुके हैं और सुरक्षा की मांग भी कर चुके हैं।

अब विधायक की शिकायत का संज्ञान लेते हुए डीजीपी ने मेरठ के एडीजी जोन को विधायक धामा की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता किए जाने के निर्देश दिये हैं। बताते चलें कि इससे पूर्व इसी साल मार्च में भी सुनील राठी ने विधायक धामा को धमकी दी थी। 19 मार्च को बागपत में पेशी पर आए सुनील राठी ने मीडिया से कहा था कि वह और उसका परिवार 1980 से रेत खनन के कारोबार में लगे हुए हैं लेकिन बागपत के विधायक योगेश धामा इसमें दखलंदाजी करने लगे हैं। विधायक व सुनील राठी के बीच यमुना नदी के खादर क्षेत्र में रेत खनन को लेकर काफी दिनों से अनबन चल रही है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news