टी-20 विश्व कप स्थगित हुआ तो मेरा खेलना मुश्किल: डिविलियर्स

टी-20 विश्व कप स्थगित हुआ तो मेरा खेलना मुश्किल: डिविलियर्स

टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में होना है। लेकिन कोरोना के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं, क्योंकि इस समय सारी खेल गतिविधियां रूकी हुई है।

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने स्वीकार किया है कि अगर कोरोना वायरस के कारण टी-20 विश्व कप स्थगित होता है तो इस टूर्नामेंट उनका खेलना मुश्किल होगा। दुनिया के सबसे खतरनाक विस्फोटक बल्लेबाजों से एक डिविलियर्स ने साल 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन उन्होंने संन्यास के बाद उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में फिर से खेलने की इच्छा जताई थी।

टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में होना है। लेकिन दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि कोरोना के कारण इस समय सारी खेल गतिविधियां रूकी हुई है।

डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका की रेपोर्ट अखबार से कहा 'अगर टूर्नामेंट अगले एक साल तक के लिए स्थगित किया जाता है, तो बहुत सी चीजें बदल जाएंगी। इस समय मैं खुद को उपलब्ध मानता हूं। लेकिन साथ ही मैं यह नहीं जानता कि उस समय मेरी फिटनेस कैसी रहेगी और क्या मैं तब तक फिट रहूंगा।'

उन्होंने कहा 'मैं अगर सौ फीसदी फिट रहता हूं जैसा कि मैं चाहता हूं तो फिर मैं उपलब्ध रहूंगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो फिर मैं इस तरह का इनसान नहीं हूं जो 80 प्रतिशत फिट होने पर खुद को उपलब्ध रखे।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news