खाली स्टेडियम में T-20 विश्व कप होने की कल्पना नहीं कर सकता: एलन बॉर्डर
Allan Border

खाली स्टेडियम में T-20 विश्व कप होने की कल्पना नहीं कर सकता: एलन बॉर्डर

कई लोगों ने सुझाव दिए हैं कि अगर कोरोना की स्थिति में सुधार होती है तो खाली स्टेडियम में टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा सकता है। लेकिन आस्ट्रेलिया के महान कप्तान बॉर्डर उन लोगों के विचारों से सहमत नहीं हैं।

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने कहा है कि कोरोनावायरस के कारण वह आगामी टी-20 विश्व कप को खाली स्टेडियम में आयोजित कराने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।

T-20 विश्व कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में होना है। लेकिन दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि कोरोना के कारण इस समय सारी खेल गतिविधियां रूकी हुई है।

कोरोना के कारण कई देशों ने यात्राओं पर प्रतिबंध लगा रखा है और ऐसे में कई लोगों ने सुझाव दिए हैं कि अगर कोरोना की स्थिति में सुधार होती है तो खाली स्टेडियम में टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा सकता है। लेकिन आस्ट्रेलिया के महान कप्तान बॉर्डर उन लोगों के विचारों से सहमत नहीं हैं।

बॉर्डर ने फोक्स स्पोटर्स न्यूज से कहा, " खाली स्टेडियम में खेलने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता।" बॉर्डर ने कहा, " टीम, सपोर्ट स्टाफ और खेल से जुड़े बाकी लोग, जो देश भर में घूम रहे हैं और क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन आप लोगों को मैदान में नहीं आने दे रहे हैं। मैं अभी ऐसा होते हुए नहीं देख सकता।"

पूर्व कप्तान ने कहा, " या तो आप खेलते हैं या और हर कोई अपने काम से जुड़ा होता है। हम इस महामारी से आगे चल रहे हैं। हमें या तो इसे रद्द करना होगा या आप इसे कहीं और करने की कोशिश करेंगे।"

आस्ट्रेलिया में कोरोनावायरस के अब तक 6000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news