सुनील गावस्कर के बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा, कहा 'मुझे कब क्रिकेट में घसीटने से बख्शा जाएगा'
स्पोर्ट्स

सुनील गावस्कर के बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा, कहा 'मुझे कब क्रिकेट में घसीटने से बख्शा जाएगा'

बेंगलोर को गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में 97 रनों से हार मिली थी। इस मैच में कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। वह सिर्फ एक रन ही बना सके थे।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी की थी जिस पर कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने (Anushka Sharma) शुक्रवार को पूर्व सलामी बल्लेबाज को आड़े हाथों लिया है।

बेंगलोर को गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में 97 रनों से हार मिली थी। इस मैच में कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। वह सिर्फ एक रन ही बना सके थे। कोहली की खराब फॉर्म पर गावस्कर ने टिप्पणी करते हुए अनुष्का का नाम भी लिया था और कुछ ऐसा कह दिया था कि जिसे खराब माना जा रहा है।

अनुष्का ने इसके जवाब में इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है और गावस्कर के बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने लिखा, "मिस्टर गावस्कर, आपका मैसेज अप्रिय है, लेकिन मैं इस बात को आपसे समझना चाहती हूं कि आपने क्यों एक पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाए और इस तरह की टिप्पणी क्यों की? मैं जानती हूं कि आपने कॉमेंट्री करते हुए इतने वर्षों तक हर किसी क्रिकेटर की निजी जिंदगी पर टिप्पणी नहीं की है और इसका सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि मेरे और हमारे लिए भी आपके दिल में उसी तरह का सम्मान होना चाहिए?"

उन्होंने लिखा, "मुझे पता है कि मेरे पति के बीते मैच में किए गए प्रदर्शन पर टिप्पणी करने के लिए आपके पास कई और शब्द तथा वाक्य हैं या फिर आपके शब्द तभी महत्व रखेंगे जब आप मेरा नाम लेंगे।"

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "यह 2020 है और मेरे लिए अभी तक चीजें खत्म नहीं हुई हैं। मुझे कब क्रिकेट में घसीटने से बख्शा जाएगा और फालतू के बयानों में मेरा नाम कब लेना बंद किया जाएगा।"

उन्होंने कहा, "सम्मानीय मिस्टर गावस्कर, आप महान खिलाड़ी हैं, ऐसे खिलाड़ी जिनका नाम इस जेंटलमैन खेल में अलग मुकाम रखता है। मैं सिर्फ आपको बताना चाहती थी कि जब मैंने यह सुना तो मुझे कैसा लगा।"

आईपीएल-13 में बेंगलोर और पंजाब के बीच गुरुवार को खेले गए मैच में कोहली ने पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल के दो कैच छोड़ थे जो टीम के लिए काफी नुकसानदायक साबित हुए और टीम को 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

कोहली इस मैच में बल्ले से भी कुछ नहीं कर पाए और सिर्फ एक रन बना सके।

मैच के दौरान ही गावस्कर ने कोहली के खेल पर टिप्पणी करते हुए अनुष्का का नाम लिया था और कुछ ऐसा बोला था जो कई लोगों को अभ्रद लगा, अनुष्का को भी।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर बबल हो गया और गावस्कर एकाएक निशाने पर आ गए। कई लोगों ने गावस्कर को कॉमेंट्री पैनल से हटाने की मांग भी कर डाली।

यह पहली बार नहीं है कि कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर अनुष्का का नाम घसीटा गया हो।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news