स्पोर्ट्स

तीसरे टेस्ट के लिए आर्चर, एंडरसन और वुड की इंग्लैंड टीम में वापसी

ये तीनों तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की अंतिम एकादश टीम का हिस्सा नहीं थे, जिसमें इंग्लैंड को 113 रनों से जीत मिली थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

James Anderson
James Anderson

अनुभवी तेज गेंदबाजों-जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड की शुक्रवार से यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में वापसी हुई है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

ये तीनों तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की अंतिम एकादश टीम का हिस्सा नहीं थे, जिसमें इंग्लैंड को 113 रनों से जीत मिली थी।

इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड, सैम कुरेन और क्रिस वोक्स की तिकड़ी के साथ मैदान पर उतरी थी।

साउथैम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद आर्चर ने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ा था, जिसके लिए उन्हें मैनचेस्टर टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। बाद में आर्चर ने खुलासा किया था कि बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण लोगों ने उन्हें नस्लवादी कमेंट्स किए।

आर्चर का दूसरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया था, इसके बाद तीसरे टेस्ट के लिए उन्हें दोबारा से टीम से जुड़ने की अनुमति दे दी गई थी।

एंडरसन और वुड को दूसरे टेस्ट से आराम दिया गया था। इन तीनों तेज गेंदबाजों को अब अंतिम एकादश में जगह पाने के लिए ब्रॉड, वोक्स और कुरैन के साथ मुकाबला करना होगा।

पहला मैच विंडीज ने चार विकेट से जीता था, तो इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट 113 रनों से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी।

टीम : जोए रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, जैक क्रॉवले, सैम कुरैन, ओली पोप, डॉम सिब्ले, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news