स्पोर्ट्स

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा एशिया कप रद्द, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को कोई सूचना नहीं

IANS ने पहले ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि BCCI ने साफ कर दिया है कि एशिया कप के लिए जो विंडो PCB के लिए सही हो वो बीसीसीआई के लिए सही नहीं बैठ रही है।

Yoyocial News

Yoyocial News

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि एशिया कप-2020 रद्द हो गया है जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा उसने इस बारे में एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) से कुछ भी नहीं सुना है।

क्रिकेट पाकिस्तान ने पीसीबी के प्रवक्ता के हवाले से लिखा, "पीसीबी को एसीसी की तरफ से एशिया कप टी-20 के रद्द होने के मामले में कोई बयान नहीं मिला है।"

वहीं पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी के हवाले से लिखा है, "हमें अभी भी एशिया कप के संबंध में एसीसी की तरफ से बयान का इंतजार है। वह कुछ चीजों को लेकर जांच पड़ताल कर रहे हैं। हो सकता है कि सौरव गांगुली वो जानते हो जो मैं नहीं जानता। लेकिन हमने एसीसी की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं सुना है।"

एसीसी के अध्यक्ष नजमुल हसन को अभी भी इस मामले की पुष्टि करना बाकी है। गांगुली ने बुधवार को कहा था कि "एशिया कप-2020 रद्द हो गया है।"

गंगुली ने यह बात विक्रांत गुप्ता से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कही थी। IANS ने पहले ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि एशिया कप के लिए जो विंडो पीसीबी के लिए सही हो वो बीसीसीआई के लिए सही नहीं बैठ रही है।

PCB के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा है कि एशिया कप या तो सितंबर में होगा या अक्टूबर में।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news