भारतीय ओलंपिक दल को पहले वैक्सीन दी जानी चाहिए: BCCI

भारतीय ओलंपिक दल को पहले वैक्सीन दी जानी चाहिए: BCCI

बीसीसीआई आगामी आईपीएल से पहले खिलाड़ियों को वैक्सीन लगाने के बारे में सोच रहा था, लेकिन इसे लेकर उसे खिलाड़ियों की तरफ से कोई अनुरोध नहीं मिला और BCCI का मानना है कि वैक्सीन के लिए ओलंपिक दल को प्राथमिकता दिया जाना चाहिए।

बीसीसीआई आगामी आईपीएल से पहले खिलाड़ियों को वैक्सीन लगाने के बारे में सोच रहा था, लेकिन इसे लेकर उसे खिलाड़ियों की तरफ से कोई अनुरोध नहीं मिला और बीसीसीआई का मानना है कि वैक्सीन के लिए ओलंपिक दल को प्राथमिकता दिया जाना चाहिए।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, " हमने अनौपचारिक रूप से चर्चा की थी और हमें लिखित में कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि, हम उनसे अनुरोध कर रहे हैं कि हमें खिलाड़ियों का टीकाकरण करवाना चाहिए। चूंकि यह आयु वर्ग में नहीं है (बुजुर्गों को सरकार द्वारा वरीयता दी जाती है), अब तक जो भी सरकार द्वारा तय किया गया है। हमारा यह भी मानना है कि सरकार को सब कुछ ध्यान में रखना होगा।"

अधिकारी ने कहा, " सरकार की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। उनके पास बड़ी योजना है। हम उनकी मजबूरियों को भी समझते हैं।"

इस बीच, भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) को भी वैक्सीन पर सरकार के जवाब का इंतजार है। ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई ने जो चर्चा की है, उसके अनुसार, एथलीटों को क्रिकेटरों से ज्यादा प्राथमिकता देने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, " हमारे पास ओलंपिक दल है और उन्हें प्राथमिकता दिए जाने की जरूरत है। हमारा मानना है कि वे हमारे क्रिकेटरों से ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि वे हमारे देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news