भारतीय पुरुष और महिला टीमों को चार्टर प्लेन से मुंबई लाएगी BCCI

भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है जिसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है। पुरुष टीम को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है।
भारतीय पुरुष और महिला टीमों को चार्टर प्लेन से मुंबई लाएगी BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) दो जून को इंग्लैंड रवाना करने से पहले भारतीय पुरुष और महिला टीमों को चार्टर प्लेन से मुंबई लाएगी जहां खिलाड़ी क्वारंटीन में रहेंगे।

भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान मिताली राज और महिला टी 20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने ट्विटर के जरिए इस खबर की पुष्टि की।

हरमनप्रीत ने ट्वीट कर कहा, "बीसीसीआई ने पुरुष और महिला टीमों को इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई भेजने के लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है।"

मिताली ने बताया कि चार्टर प्लेन के अलावा खिलाड़ियों के लिए घर में ही नियमित रूप से आरटी-पीसीआर टेस्ट किए गए।

मिताली ने कहा, "इस महामारी के दौर में यात्रा करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन बीसीसीआई ने हमारी सुरक्षा के लिए सभी तैयारियां की है। मुंबई और इंग्लैंड के लिए चार्टर प्लेन तथा घर में आरटी-पीसीआर टेस्ट की व्यवस्था की है।"

भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 16 जून से एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है जिसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

पुरुष टीम को 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इसके बाद उसे अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

कुछ खिलाड़ियों से बुधवार को मुंबई पुहंचने की संभावना है जबकि अन्य खिलाड़ी 24 मई को आ सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news