Board of Control for Cricket in India
Board of Control for Cricket in India
स्पोर्ट्स

अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए शिविर लगाए जाने का इंतजार करेगी BCCI

BCCI ने देर रात जारी अपने बयान में कहा है कि उसने COVID-19 को रोकने के लिए जारी की गई गाइडलाइंस को गंभीरता से लिया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

केंद्र सरकार ने रविवार को पूरे देश में लागू लॉकडाउन को और 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है और कहा है कि इस दौरान जो गाइडलाइंस जारी की गई हैं, उनके उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बीसीसीआई ने देर रात जारी अपने बयान में कहा है कि उसने कोविड-19 को रोकने के लिए जारी की गई गाइडलाइंस को गंभीरता से लिया है। बीसीसीआई ने कहा है कि वह अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए शिविर लगाए जाने का इंतजार करेगी।

BCCI ने बयान में कहा, "31 मई तक हवाईयात्रा और लोगों के आने-जाने की पाबंदी को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए स्किल आधारित कैम्प लगाए जाने का इंतजार करेगी। बोर्ड यह साफ कर देना चाहता है कि खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षा सबसे पहले है और हम जल्दबाजी में ऐसा कोई फैसला नहीं लेंगे जो भारत को कोरोनावायरस से जारी लड़ाई में मुश्किल में डाल दे।"

बयान में कहा गया है, "इसी बीच बीसीसीआई राज्य स्तर की गाइडलाइंस पर ध्यान देगी और राज्य क्रिकेट संघों के साथ मिलकर स्थानीय स्तर पर स्किल आधारित ट्रेनिंग शुरू करने पर विचार करेगी। बीसीसीआई अधिकारी टीम प्रबंधन से बातचीत करना जारी रखेंगे और हालात सुधरने तक पूरी टीम के लिए सही प्लान तैयार रखेंगे।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news