Dawid malan
Dawid malan
स्पोर्ट्स

T-20 रैंकिंग: डेविड मलान ने नंबर-1 पर कब्जा जमाया, राहुल और कोहली शीर्ष 10 में कायम

वहीं हाल ही में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड के लिए बेहतरीन पद्र्शन करने वाले डेविड मलान ने नंबर-1 स्थान पर कब्जा जमा लिया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारत के लोकेश राहुल और विराट कोहली बुधवार को जारी ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में शीर्ष-10 में अपने-अपने स्थान कायम रखे, हालांकि राहुल को दो स्थान का नुकसान हुआ है और वो नंबर-4 पर आ गए हैं

जबकि कप्तान कोहली आगे बढ़ते हुए नौवें स्थान पर आ गए हैं। वहीं हाल ही में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड के लिए बेहतरीन पद्र्शन करने वाले डेविड मलान ने नंबर-1 स्थान पर कब्जा जमा लिया है। 33 साल के बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने चार स्थान की छलांग लगाई है। उन्होंने तीन मैचों में 129 रन बनाए हैं।

उनकी टीम के साथी जॉनी बेयरस्टो और जोस बटलर को भी रैकिंग में फायदा हुआ है। बेयरस्टो तीन स्थान आगे बढ़ते हुए 19वें स्थान पर आ गए हैं जबकि बटलर 40वें से 28नें स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने सीरीज में 121 रन बनाए और इसी कारण वह मैन ऑफ द सीरीज चुने गए।

आस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच ने इस सीरीज में 125 रन बनाए और इन्हीं रनों ने उन्हें तीसरे स्थान पर बने रहने में मदद की। ग्लैन मैक्सवेल छठे स्थान पर बने हुए हैं।

गेंदबाजों में इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को स्थान का फायदा हुआ है और वह सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। पांच विकेट लेने वाले एश्टन एगर ने अपने तीसरे स्थान को सफलता पूर्वक बचा लिया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news