Jonny Bairstow
Jonny Bairstow
स्पोर्ट्स

ENG vs IRE, 2nd ODI: जॉनी बेयरस्टो की धमाकेदार पारी से जीता इंग्लैंड, मैच के साथ सीरीज भी जीती

पिछले मैच में आयरलैंड के लिए अर्धशतक जड़ने वाले कर्टिस कैम्पर ने एक बार फिर अपनी टीम को संकट से उबरा और एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेली।

Yoyocial News

Yoyocial News

एजेस बाउल पर आयरलैंड और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला गया जिसमे इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने आयरलैंड को 4 विकेट से मात देकर 3 मैच की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है।

जीत के लिए मिले 213 रन की लक्ष्य को मेजबान टीम ने जॉनी बेयर्स्टो की 41 गेंद पर 82 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत 4 विकेट रहते हासिल कर लिया।

अंत में सैम बिलिंग्स (46) और डेविड विली (47) रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

आयरलैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 212 रन बनाए और इंग्लैंड को 213 रनों का लक्ष्य दिया।

पिछले मैच में आयरलैंड के लिए अर्धशतक जड़ने वाले कर्टिस कैम्पर ने एक बार फिर अपनी टीम को संकट से उबरा और एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेली।

कर्टिस कैम्पर ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 87 गेंदे खेली और शानदार 68 रनों का योगदान दिया। उन्होने अपनी पारी के दौरान 8 चौके भी जड़े।

उनके अलावा हैरी टेक्टर (28), सिमि सिंह (25), एंडी मैक्ब्राइन (24) और लोरकेन टकर (21) ने भी उपयोगी पारियाँ खेली।

इंग्लैंड की तरफ से आदिल रशीद ने 3 विकेट, डेविड विले और साकिब महमूद ने 2-2 विकेट लिए।

इस मैच में 3 विकेट लेने के साथ ही आदिल रशीद इंग्लैंड की तरफ से एकदिवसीय अंतराष्ट्रीयों मैचों में 150 विकेट लेने वाले पहले स्पिन्नर बन गए।

पहले मैच को जीत इंग्लैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है और दूसरे मैच को जीत वह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

इंग्लैंड ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। टॉम कुरैन की जगह रीके टॉप्ले को मौका मिला है। आयरलैंड ने भी बैरी मैक्गार्थी के स्थान पर जोश लिटल को मौका दिया है।

टीमें :

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेम्स विंसे, जेसन रॉय, सैम बिलिंग्स, टॉम बेंटन, मोइन अली, डेविड विले, रीके टॉप्ले, आदिल राशिद, साकिब महमूद।

आयरलैंड : एंडी बालबर्नी, (कप्तान), पॉल स्टरलिंग, गारेथ डेलनी, हैरी टेक्टर, केविन ओ ब्रायन, लोरकेन टकर (विकेटकीपर), सिमि सिंह, कर्टिस कैम्पर, एंडी मैक्ब्राइन, जोश लिटिल, क्रेंग यंग।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news