कोरोना वायरस के शक में पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी ने की अपने बेटे की हत्या
स्पोर्ट्स

कोरोना वायरस के शक में पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी ने की अपने बेटे की हत्या

केवहेर ने कहा कि उसने बच्चे को इसलिये मारा क्योंकि वह उससे प्यार नहीं करता था. बच्चे को खांसी और बुखार की शिकायत पर 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Yoyocial News

Yoyocial News

दुनिया भर में फैले घातक कोरोना वायरस के बीच तुर्की से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक पूर्व शीर्ष फुटबॉल खिलाड़ी ने कोरोना वायरस के शक में अपने बेटे की हत्या कर दी. इस मामले पर तुर्की के अधिकारियों ने फुटबॉल खिलाड़ी को गिरफ्तार किया है, खिलाड़ी ने कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज करा रहे अपने 5 वर्षीय बेटे की हत्या की बात स्वीकार की है.

केवहेर टोकटास नाम के इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चे को 23 अप्रैल को ही मारा जो दिन तुर्की में बच्चों के लिए मनाया जाता है. बच्चे का दम घोंटने के बाद उन्होंने मदद के लिए लोगों को बुलाया और बच्चो को अस्पताल में भर्ती किया. वहां जाकर दो घंटे के अंदर ही उसकी मौत हो गई. केवहेर ने इस घटना के 11 दिन बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था.

केवहेर ने कबूल किया कि उसने चार मई को अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. वह पुलिस के पास इसलिए गए, क्योंकि उन्हें यह करने के बाद घुटन महसूस हो रही थी.

केवहेर ने कहा कि उसने बच्चे को इसलिये मारा क्योंकि वह उससे प्यार नहीं करता था. बच्चे को खांसी और बुखार की शिकायत पर 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह अपने पिता के साथ पृथकवास में था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news