Saurav ganguly
Saurav ganguly
स्पोर्ट्स

कोरोना की महामारी में फंसे लोगों की मदद करेंगे गांगुली...50 लाख का चावल दान करेंगे

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए किए गए 21 दिनों के ‘लॉकडाउन’ से प्रभावित होने वाले लोगों को सहयोग करेंगे. गांगुली गरीबों के लिए 50 लाख रुपये का चावल दान करेंगे.

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना जैसी बड़ी महामारी से बचने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया है. वही देश की कुछ जानी-मानी शख्सियत हैं, जो इस महामारी से बचने के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें सुविधाएं देने के लिए आगे आ रहे हैं. अब इसमें नाम शामिल हो गया है सौरव गांगुली (Saurav ganguli) का भी.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए किए गए 21 दिनों के ‘लॉकडाउन’ से प्रभावित होने वाले लोगों को सहयोग करेंगे. गांगुली गरीबों के लिए 50 लाख रुपये का चावल दान करेंगे.

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के बयान में घोषणा की गई है कि गांगुली लाल बाबा चावल के साथ मिलकर उन जरूरतमंद लोगों को चावल देंगे, जिन्हें सुरक्षा कारणों से सरकारी स्कूलों में रखा गया है.

कंपनी के बयान के अनुसार, ‘उम्मीद है कि गांगुली की इस पहल से राज्य के नागरिकों को हमारे राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए इसी तरह के कदम उठाने की प्रेरणा मिलेगी.’

इसी के साथ सौरव गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि दुनियाभर के नागरिकों को उनकी सरकार की बातों को सुनना चाहिए. गांगुली ने कहा, 'चलो इसे साथ मिलकर लड़ते हैं. हम इस पर काबू पा लेंगे. समझदार बनो. और चीजों की कोशिश मत करो. सरकार का कहना सुनो.'

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news