SBI T-20 Media Cup: टाइम्स ऑफ इंडिया को छह रन से हरा कर हिंदुस्तान टाइम्स बना चैम्पियन

SBI T-20 Media Cup: टाइम्स ऑफ इंडिया को छह रन से हरा कर हिंदुस्तान टाइम्स बना चैम्पियन

विजेता टीम को मुख्य अतिथि माननीय नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन ने विजेता ट्रॉफी प्रदान की।

लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में कैवल्य कम्युनिकेशन के द्वारा आयोजित एसबीआई टी-20 मीडिया कप 2021 क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक फाइनल में हिंदुस्तान टाइम्स ने अभिनव शुक्ल की जोरदार पारी की बदौलत टाइम्स ऑफ इंडिया को छह रन से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

विजेता टीम को मुख्य अतिथि माननीय नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन ने विजेता ट्रॉफी प्रदान की।

फाइनल मैच में हिन्दुस्तान टाइम्स के कप्तान अभिनव शुक्ल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 133 रन का मामूली स्कोर बनाया। टीम की शुरूआत बेहद खराब रही और चोटी के दो बल्लेबाज केवल 15 रन के स्कोर पर पवैलियन लौट गए। हालांकि दूसरे छोर पर कप्तान अभिनव शुक्ला ने हिम्मत नहीं हारी और 60 गेंदों पर तीन छक्के व छह चौके की मदद से 77 रन की पारी खेली।

अभिनव के अलावा चंदन यादव ने 19 रन का योगदान दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की तरफ से अब्बास रिजवी ने चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिए। ऋषि सिंह सेंगर ने दो विकेट लिए। अनीश ओबराय व प्रांचल ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में टाइम्स ऑफ इंडिया 20 ओवर में सात विकेट पर 127 रन का स्कोर ही बना सकी और लक्ष्य से केवल छह रन दूर रह गई।

कप्तान अब्बास रिजवी ने सबसे ज्यादा 57 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। अब्बास ने 5 चौके की मदद से 59 गेंदों पर ये पारी खेली। अब्बास के बाद ऋषि ने 17 व जुहेब ने 18 रन का योगदान दिया।

हिंदुस्तान टाइम्स की तरफ से रोहित सिंह और अमित ने दो-दो विकेट लिए। शानदार बल्लेबाजी के लिए अभिनव शुक्ला को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

अभिनव शुक्ला को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, रोहित सिंह को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, शरददीप को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर और अब्बास रिजवी को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news