हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2020 फिर से  स्थगित की
स्पोर्ट्स

हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2020 फिर से स्थगित की

इन टूर्नामेंटों का कार्यक्रम पहले भी बदला गया था और नए कार्यक्रम के अनुसार इनका आयोजन 29 अप्रैल से शुरू होना था, लेकिन अब उन्हें भी स्थगित कर दिया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2020 के बाक बचे विभिन्न वार्षिक वर्गों के टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया है।

इन टूर्नामेंटों का कार्यक्रम पहले भी बदला गया था और नए कार्यक्रम के अनुसार इनका आयोजन 29 अप्रैल से शुरू होना था, लेकिन अब उन्हें भी स्थगित कर दिया गया है। हॉकी इंडिया ने यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाए जाने के बाद लिया है।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, " हॉकी इंडिया ने खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों, आयोजकों, प्रशंसकों और अधिकारियों सहित सभी हितधारकों के हितों को ध्यान में रखते हुए वार्षिक राष्ट्रीय चैंपियनशिपों को स्थगित करने का फैसला किया है।"

उन्होंने कहा, "इन टूर्नामेंटों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है और भारत में कोविड-19 की स्थिति के आधार पर हम नई तिथियों की घोषणा करेंगे।"

स्थगित की गई प्रतियोगिताओं में 10वीं जूनियर महिला राष्ट्रीय प्रतियोगिता, रांची, झारखंड (बी और ए डिवीजन), 10वीं जूनियर पुरुष राष्ट्रीय प्रतियोगिता, चेन्नई, तमिलनाडु (बी और ए डिवीजन), 10वीं सब जूनियर महिला राष्ट्रीय प्रतियोगिता, हिसार , हरियाणा (बी और ए डिवीजन) है।

इसके अलावा 10वीं सब जूनियर पुरुष राष्ट्रीय प्रतियोगिता, इम्फाल , मणिपुर ( बी और ए डिवीजन) और 10वीं सीनियर पुरुष राष्ट्रीय प्रतियोगिता, गुवाहाटी, असम (बी डिवीजन) भी शामिल है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news