ICC Test Rankings: कोहली, रोहित और अश्विन टॉप-10 में बरकरार

भारत के कप्तान रोहित शर्मा और उनके पूर्ववर्ती विराट कोहली बल्लेबाजी सूची में क्रमश: आठवें और दसवें स्थान पर मौजूद रहे।
ICC Test Rankings: कोहली, रोहित और अश्विन टॉप-10 में बरकरार

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास और श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप सीरीज के पहले ड्रॉ मैच में बढ़त हासिल की, जबकि भारतीय खिलाड़ियों ने बुधवार को जारी ताजा रैंकिंग में टॉप-10 में अपना स्थान बरकरार रखा है।

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट जो ड्रॉ पर समाप्त हुआ, दोनों टीमों ने अच्छे स्कोर बनाए। मैच में तीन शतक और छह अर्धशतक बनाए गए, जिससे आईसीसी प्लेयर रैंकिंग में बदलाव देखा गया।

हालांकि, सभी विभागों में शीर्ष 10 में कोई बदलाव नहीं किया गया, जिससे भारत के कप्तान रोहित शर्मा और उनके पूर्ववर्ती विराट कोहली बल्लेबाजी सूची में क्रमश: आठवें और दसवें स्थान पर मौजूद रहे।

दूसरी ओर, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी लिस्ट में दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं, जबकि रवींद्र जडेजा भी ऑलराउंडरों की तालिका में शीर्ष पर बने हुए हैं।

इस बीच, विकेटकीपर-बल्लेबाज लिटन की 88 रनों की पारी के बाद तीन पायदान ऊपर चढ़कर 17वें स्थान पर पहुंच गए हैं, जबकि मैथ्यूज की पहली पारी में 199 रन की पारी ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुस्चागने की अगुवाई वाली सूची में बल्लेबाजों में पांच पायदान की बढ़त के साथ 21वें स्थान पर पहुंचा दिया है।

मुशफिकुर रहीम और तमीम इकबाल बांग्लादेश के अन्य बल्लेबाज हैं, जिन्होंने शतक बनाने के बाद ताजा रैंकिंग अपडेट में आगे बढ़ने के लिए बांग्लादेश का स्कोर 465 पर पहुंचा दिया।

मुशफिकुर ने 105 अंक हासिल किए और चार स्थान के फायदे के साथ 25वें पर काबिज हो गए, जबकि तमीम छह स्थान की बढ़त के साथ 27वें स्थान पर आ गए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news