IND-AUS Series: टेस्ट सीरीज के लिए 'होम बेस' बना एडिलेड
स्पोर्ट्स

IND-AUS Series: टेस्ट सीरीज के लिए 'होम बेस' बना एडिलेड

आने वाले दिनों में सीए भारत के साथ होने वाली सीरीज के कार्यक्रम का ऐलान करेगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलियाई टीम के लिए बायो सिक्योर बबल के तौर पर उपयोग में लिया जाएगा। भारत को इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया का दौरा करना है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, एरॉन फिंच की कप्तानी वाली आस्ट्रेलियाई टीम इस समय इंग्लैंड में सीमित ओवरों की सीरीज खेल रही है। वह अपने अनिवार्य क्वारंटीन के लिए एडिलेड आएगी और घरेलू सीजन के लिए तैयारी करेगी।

जो खिलाड़ी आईपीएल के 13वें सीजन में नहीं खेलेंगे वो और उनके अलावा कोचिंग स्टाफ आस्ट्रेलिया लौटने के बाद एडिलेड में रहेंगे।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा जारी किए गए बयान में एसएसीए के मुख्य कायकर्ाी कीथ ब्रैडशॉ के हवाले से लिखा गया है, "हम इस बात से खुश हैं कि हम आस्ट्रेलियाई टीम के लौटने पर दक्षिण आस्ट्रेलिया में ऐडिलेड ओवल के ओवल होटल में उनकी मेजबानी कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने प्रीमियर स्टीवन मार्शल, और एसए की सरकार के साथ मिलकर जनता और खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित की है। हमें उम्मीद है कि ओवल होटल को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सीजन के लिए लगातार उपयोग में लिया जा सके।"

आने वाले दिनों में सीए भारत के साथ होने वाली सीरीज के कार्यक्रम का ऐलान करेगा।

espncricinfo की रिपोर्ट के मुताबिक ऐडिलेड ओवल लगातार दो टेस्ट मैचों की मेजबानी कर सकता है जिसमें दिन-रात टेस्ट मैच भी शामिल है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news