एडिलेड या ब्रिस्बेन से शुरू हो सकता है भारत का आस्ट्रेलिया दौरा
स्पोर्ट्स

एडिलेड या ब्रिस्बेन से शुरू हो सकता है भारत का आस्ट्रेलिया दौरा

BCCI ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से अपील करते हुए कहा कि है वह उनके खिलाड़ियों को बायो बबल में ट्रेनिंग करने की अनुमति दे, लेकिन पर्थ में ऐसा संभव नहीं है।

Yoyocial News

Yoyocial News

इस साल के अंत में होने वाला भारत का आस्ट्रेलिया दौरा एडिलेड या ब्रिस्बेन से शुरू हो सकता है। पर्थ से नहीं क्योंकि वेस्टर्न आस्ट्रेलिया की सरकार ने क्वारंटीन नियमों में ढील देने से मना कर दिया है।

वेबसाइट की espncricinfo की रिपोर्ट के मुताबिक, एडिलेड ओवल को लगातार दो टेस्ट मैचों, दिन-रात टेस्ट मैच और बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की मेजबानी करनी थी।

डब्ल्यूए सरकार के प्रीमियर मार्क मैक्गोवन ने कहा, "हमें नहीं लगता कि यह सही होगा कि एक टीम एक जोखिम भरी जगह से आए और फिर क्वारंटीन से बाहर आम स्थिति में ट्रेनिंग में हिस्सा ले और फिर एक अन्य राज्य में मैच खेलने जाए।"

उन्होंने कहा, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने जो मॉडल रखा है उसमें काफी जोखिम है। हमें सर्तक रहना होगा और सही चीजें करनी होंगी और गैरजरूरी जोखिम नहीं लेने होंगे।"

बीसीसीआई ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से अपील करते हुए कहा कि है वह उनके खिलाड़ियों को बायो बबल में ट्रेनिंग करने की अनुमति दे, लेकिन पर्थ में ऐसा संभव नहीं है।

सीए के प्रवक्ता ने कहा, "हमें डब्ल्यूए सरकार की क्वारंटीन की सख्त स्थिति और सीमाओं पर की गई व्यवस्था को लेकर ध्यान देना होगा।"

उन्होंने कहा, "आस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड से लौटने के बाद पर्थ में क्वारंटीन नहीं होगी।"

आस्ट्रेलियाई टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां वो तीन मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खेल रही है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news