इंजमाम ने स्पष्ट करते हुए कहा, उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक को दिल का दौरा पड़ने की खबर के बीच उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि उन्हें दौरा नहीं पड़ा था। उनके मुताबिक, धमनी ब्लॉक होने के कारण उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।
इंजमाम ने स्पष्ट करते हुए कहा, उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक को दिल का दौरा पड़ने की खबर के बीच उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि उन्हें दौरा नहीं पड़ा था। उनके मुताबिक, धमनी ब्लॉक होने के कारण उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इंजमाम ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि वह पेट में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल गए थे और रूटीन चेकअप के दौरान धमनी में ब्लॉक का पता चला।

इंजमाम ने कहा, "मैं पाकिस्तान और दुनिया में सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरी सेहत के लिए प्रार्थना की। मैं पाकिस्तान के लोगों, यहां के क्रिकेटर और दुनिया भर में सभी को धन्यवाद देता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने रिपोर्ट देखी जिसमें कहा जा रहा है कि मुझे दिल का दौरा पड़ा था। यह गलत है। मैं रूटीन चेकअप के लिए अपने डॉक्टर के पास गया जिन्होंने कहा कि उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी होगी। एंजियोप्लास्टी के दौरान डॉक्टरों ने देखा कि मेरी एक धमनी ब्लॉक है जिसके बाद उन्होंने स्टेंट डाला। यह आसान और सफल रही और मैं अस्पताल में 12 घंटे रहने के बाद घर लौटा। मैं अब ठीक हूं।"

इंजमाम ने कहा, "मैं डॉक्टर के पास इसलिए गया क्योंकि मुझे कुछ असहज लगा। यह दिल के करीब भी नहीं था। अगर मैं दिखाने में देरी करता तो डॉक्टरों ने कहा कि इससे मेरा हृदय प्रभावित हो सकता था।"

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.