लखनऊ: खबरों की भागदौड़ के बीच Media Cup में भिड़ेंगे शहर भर के पत्रकार, कल से शुरू होगा टूर्नामेंट

13 फरवरी यानि कल से 21 फरवरी तक चलने वाले इस T-20 मीडिया कप में राजधानी के समाचार पत्र स्थानों के साथ-साथ फोटो जर्नलिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, डिजिटल मीडिया, पी आर एडवर्टाइजर XI की टीमें भी हिस्सा लेंगी।

खबरों की भागदौड़ के बीच कल से लखनऊ के K D Singh Babu Stadium में SBI T-20 Media Cup में शहर भर के पत्रकार क्रिकेट की पिच पर अपना जलवा बिखेरते नजर आयेंगे।

इस टूर्नामेंट का आयोजन ब्रांड मैनेजमेंट कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन के द्वारा हो रहा है। 13 फरवरी से 21 फरवरी तक चलने वाले इस टी 20 मीडिया कप में राजधानी के समाचार पत्र स्थानों के साथ-साथ फोटो जर्नलिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, डिजिटल मीडिया, पी आर एडवर्टाइजर XI की टीमें भी हिस्सा लेंगी।

कैवल्य कम्युनिकेशन के CEO और SBI T-20 मीडिया कप 2021″ टूर्नामेंट के ऑर्गनाइज़िंग सेकेट्री, विशाल मिश्र ने बताया कि एसबीआई, शालीमार, रेडिको खेतान, मेक माय ट्रिप, रेडिएंस, मेदांता, प्योरगानिक्स, एमएपीइआई, स्टार फ्यूचर के सहयोग से होने वाले इस आयोजन में 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

टीमों को चार ग्रुपों में बांटा गया है। पहले ग्रुप स्‍तर पर टीमों के बीच मुकाबला होगा और समूह में टॉप करने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में एक दूसरे से टकराएंगी। प्रतियोगिता का फाइनल मैच 21 फरवरी को खेला जाएगा।

खेले जाने वाले मैच का शैड्यूल इस प्रकार से है।

उन्होंने कहा कि हर साल होने वाले इस टूर्नामेंट के का उद्देश्य मीडिया कर्मियों को एक ऐसा मंच प्रदान करना हैं, जहां वे अपने रूटीन से हटकर अपने अपनी क्रिकेटिंग प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें और अपने मीडिया की अन्य विधाओं में काम करने वाले साथियों के साथ मेलजोल बढ़ा सकें।

SBI T-20 Media Cup के सारे मुकाबले केडी सिंह बाबू स्‍टेडियम में खेले जाएंगे।

टीमों को चार ग्रुपों में बांटा गया है। पहले ग्रुप स्‍तर पर टीमों के बीच मुकाबला होगा और समूह में टॉप करने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में एक दूसरे से टकराएंगी। प्रतियोगिता का फाइनल मैच 21 फरवरी को खेला जाएगा।

टूर्नामेंट के पहला मैच कल सुबह 9 बजे से टाइम्स ऑफ़ इंडिया और इंडियन एक्सप्रेस के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच दोपहर 12:30 बजे से कंबाइंड प्रेस और दूरदर्शन-आल इंडिया रेडियो के बीच खेला जाएगा ।

14 फरवरी को पहला मैच दैनिक जागरण और डिजिटल मीडिया की टीमों के बीच और दूसरा मैच फोटो जर्नलिस्ट और द पायनियर की टीमों के बीच खेला जाएगा।

15 फरवरी का सुबह की पाली में पहला मुकाबला अमर उजाला और दूरदर्शन-आल इंडिया रेडियो के बीच जबकि दूसरा मुकाबला टाइम्स ऑफ़ इंडिया और पीआर इलेवन के बीच होगा।

16 फरवरी को पहला मैच हिन्दुस्तान और द पायनियर की बीच जबकि दूसरा मैच डिजिटल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीमों के बीच होगा।

17 फरवरी को अमर उजाला व कंबाइंड प्रेस और दूसरा मैच पीआर इलेवन व इंडियन एक्सप्रेस के बीच होगा।

18 फरवरी को पहला मैच हिंदुस्तान टाइम्स और फोटो जर्नलिस्ट, जबकि दूसरा मैच दैनिक जागरण बनाम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया होगा।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news