Pulwama Martyrs Virender Sehwag
Pulwama Martyrs Virender Sehwag
स्पोर्ट्स

अपने वादे पर खरे उतरे वीरेंद्र सहवाग, खुद के स्कूल में पढ़ा रहे पुलवामा शहीद के बच्चे...

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर उन दोनों बच्चों के फोटो शेयर की. इसमें एक बच्चा बल्लेबाजी करता दिख रहा है, जबकि दूसरा गेंदबाजी करते नजर आ रहा है.

Yoyocial News

Yoyocial News

आज से एक साल पहले जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले में शहीद हुए 2 जवानों के बच्चे भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के स्कूल में पढ़ रहे हैं. सहवाग ने वादा किया था कि वह पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बच्चों को अपने स्कूल में पढ़ाएंगे. उन्होंने गुरुवार को उन 2 बच्चों की फोटो शेयर की जिनके पिता पुलवामा में शहीद हो गए थे.

Virender Sehwag
Virender Sehwag

गुरुवार को वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर उन दोनों बच्चों के फोटो शेयर की. इसमें एक बच्चा बल्लेबाजी करता दिख रहा है, जबकि दूसरा गेंदबाजी करते नजर आ रहा है. सहवाग ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इन तस्वीरों में पहली में अर्पित सिंह बल्लेबाजी कर रहा है जो पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान राम वकील का बेटा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में गेंदबाज राहुल सोरेंग है जो पुलवामा में शहीद हुए जवान विजय सोरेंग का बेटा है'.

बता दें वीरेंद्र सहवाग का स्कूल हरियाणा में है. वह अकसर अपने स्कूल में रहते हैं और पूर्व क्रिकेटरों को भी आमंत्रित करते हैं. भारत के लिए 251 वनडे, 104 टेस्ट और 19 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके सहवाग ने कहा कि गौरवान्वित हूं कि वे मेरे स्कूल में पढ़ रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news