युवराज की सन्यास से क्रिकेट में वापसी की आज हो सकती है पुष्टि
IANS_ARCH
स्पोर्ट्स

युवराज की सन्यास से क्रिकेट में वापसी की आज हो सकती है पुष्टि

युवराज सिंह संन्यास से वापसी कर घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेल सकते हैं, इस बात की पुष्टि आज हो सकती है। पंजाब क्रिकेट (पीसीए) के सचिव पुनीत बाली ने इस बात की जानकारी दी। युवराज ने पिछले साल जून में क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था।

Yoyocial News

Yoyocial News

युवराज सिंह संन्यास से वापसी कर घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेल सकते हैं और इस बात की पुष्टि गुरुवार को हो सकती है। पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के सचिव पुनीत बाली ने इस बात की जानकारी दी। युवराज ने पिछले साल जून में क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था। वह भारत के लिए आखिरी बार 2017 में खेले थे। पिछले महीने बाली ने उनसे संन्यास वापस ले पंजाब के युवाओं को मेंटॉर करने की बात कही थी और बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अभ्यास भी करना शुरू कर दिया है।

बाली ने बुधवार शाम को आईएएनएस से कहा, "मुझे अभी तक किसी तरह से आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है। मैं ही वो शख्स था जिसने उनसे संन्यास वापस लेने की अपील की थी क्योंकि मैं चाहता था कि वह युवा खिलाड़ियों को मेंटॉर करें। मुझे कल (गुरुवार) तक आधिकारिक पुष्टि मिल सकती है।"

अगर युवराज वापसी करते हैं तो वो वह संभवत: पंजाब के लिए सिर्फ टी-20 प्रारूप ही खेलेंगे।

वह पंजाब के युवा खिलाड़ियों- शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह और अनमोलप्रीत सिंह के साथ मोहाली के पीसीए स्टेडियम में काम कर रहे हैं। पंजाब के ऑफ सीजन शिविर में उन्होंने कुछ अभ्यास मैच भी खेले थे और यही वो समय था जब बाली ने उनसे वापसी की अपील की थी।

युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी-20 मैच खेले हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news