AUS vs IND : रोहित शर्मा समेत ये खिलाड़ी किए गए टीम इंडिया से अलग, क्या तोड़ा बायो-बबल प्रोटोकॉल?

AUS vs IND : रोहित शर्मा समेत ये खिलाड़ी किए गए टीम इंडिया से अलग, क्या तोड़ा बायो-बबल प्रोटोकॉल?

उपकप्तान रोहित शर्मा, उभरते सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत समेत पांच भारतीय टेस्ट क्रिकेटरों को क्वारंटाइन में रखा गया है और यह जांच की जा रही है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन तो नहीं किया है।

उपकप्तान रोहित शर्मा, उभरते सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत समेत पांच भारतीय टेस्ट क्रिकेटरों को क्वारंटाइन में रखा गया है और यह जांच की जा रही है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन तो नहीं किया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को यह जानकारी दी। बीसीसीआई ने पहले अपने स्तर पर जांच से इनकार किया लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बाद में कहा कि मामले की संयुक्त जांच की जा रही है। इन पांचों को टीम के बाकी सदस्यों से अलग कर दिया गया है। इससे पहले एक फैन्स ने ट्विटर पर वीडियो डाली थी जिसमें ये पांचों एक इनडोर रेस्तरां में खाना खा रहे थे। उस व्यक्ति ने यह भी दावा कि उसने पंत को गले लगाया लेकिन बाद में यह ट्वीट हटा लिया।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये सीरीज बायो-बबल में खेली जा रही है। ऐसे में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को बायो-बबल से बाहर जाने की इजाज़त नहीं है। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस एक्शन से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और नवदीप सैनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे होटल में खाना खाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है।

सिनडी मॉर्निग हेराल्ड और द एज से रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इस बात की पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट का दौरा किया और अंदर बैठे। नवदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का 118.69 डालर के बिल का भुगतान किया। उन्होंने खिलाड़ियों की शॉपिंग की भी पिक्चर पोस्ट की हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news