Orleans Masters 2021: सायना और ईरा शर्मा क्वार्टर फाइनल में

Orleans Masters 2021: सायना और ईरा शर्मा क्वार्टर फाइनल में

इससे पहले भारत की अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी महिला युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में पहुंची।

भारत की सायना नेहवाल और ईरा शर्मा महिला एकल वर्ग में अपने-अपने मुकाबले जीत ऑर्लियंस मास्टर्स सुपर 1000 बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। सायना ने गुरुवार को राउंड 16 मुकाबले में फ्रांस की मारिए बातोमेने को 18-21, 21-15, 21-10 से हराया।

महिला एकल वर्ग के एक अन्य मुकाबले में ईरा ने बुल्गारिया की मारिया मितसोवा को 21-18, 21-13 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

पुरुष युगल वर्ग में एमआर अर्जुन और ध्रुव कापिला ने राउंड 16 के मुकाबले में इंग्लैंड के रोरी एस्टोन और जाक रूस को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

इससे पहले भारत की अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी महिला युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में पहुंची।

अश्विनी और सिक्की को दूसरे राउंड में इंडोनेशिया की फेबरियाना कुसुमा और अमालिया प्रातिवी के खिलाफ मुकाबले में बाई मिला जिसके बाद इन्होंने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

विश्व बैडमिटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बताया कि एक खिलाड़ी के कोरोना से संक्रमित होने के बाद इंडोनेशिया की महिला युगल जोड़ी हट गई।

बीडल्यूएफ ने कहा, "खिलाड़ी को होटल के कमरे में आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। वह अपनी युगल खिलाड़ी के साथ काफी करीब थी जिसके बाद उनकी जोड़ीदार को भी अलग कमरे में क्वारेंटीन रहने के लिए कहा गया है।"

बीडब्ल्यूएफ ने हालांकि युगल जोड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन कुसुमा और प्रातिवी एकमात्र इंडोनेशियाई खिलाड़ी हैं जो अपना दूसरे राउंड का मुकाबला नहीं खेल सकीं।

इस बीच, भारत के किदांबी श्रीकांत पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में पहुंच गए। टॉप सीड श्रीकांत ने अजय जयराम को 21-15, 21-10 से हराया।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news