Lanka Premier League 2022 के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए सनथ जयसूर्या और वसीम अकरम

श्रीलंका के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने 20,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए और 440 विकेट लिए हैं। दूसरी ओर, वसीम अकरम ने कुल 916 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं।
Lanka Premier League 2022 के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए सनथ जयसूर्या और वसीम अकरम

मास्टर ब्लास्टर सनथ जयसूर्या और 'सुल्तान ऑफ स्विंग' वसीम अकरम को लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2022 का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। यह लीग 6 दिसंबर से 23 दिसंबर तक खेला जाएगा।

श्रीलंका के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने 20,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए और 440 विकेट लिए हैं। दूसरी ओर, वसीम अकरम ने कुल 916 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं।

जयसूर्या एलपीएल के नए सत्र को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि इससे श्रीलंकाई क्रिकेट में नई प्रतिभाओं को खोजने और उनको बढ़ाने में मदद मिलेगी।

जयसूर्या ने कहा मैं एलपीएल के तीसरे संस्करण का ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हूं। यह टूर्नामेंट घरेलू क्रिकेट कैलेंडर के लिए काफी शानदार है और श्रीलंका के कुछ महान प्रतिभाओं को सामने लाया है। यह हमें सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट प्रतिभा को खोजने और उनको बढ़ाने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है। हमने देखा कि इस साल की शुरुआत में एशिया कप के दौरान एलपीएल से आगे आए खिलाड़ियों ने श्रीलंका को खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अकरम भी एलपीएल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में बोर्ड में आने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा श्रीलंका में क्रिकेट प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा और प्यार मिला है।

अकरम ने कहा, मैं एलपीएल के तीसरे संस्करण का ब्रांड एंबेसडर बनकर बेहद खुश हूं। इस टूर्नामेंट से श्रीलंका में कुछ अच्छे क्रिकेट खिलाड़ियों का उदय हो रहा है और हमने इसका सबूत तब देखा जब टीम ने इस साल एशिया कप जीता था। मैंने पिछले दो टूर्नामेंट देखे हैं, जिसमें शीर्ष क्रिकेट खेली गई। मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इसे एलपीएल के आगामी संस्करण में भी बनाए रखेंगे।

टूर्नामेंट के पिछले दो संस्करणों में बड़ी सफलता मिली और आईपीजी ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन टूर्नामेंट के आगामी संस्करण को लेकर भी उत्साहित हैं।

आईपीजी के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन ने कहा हम एलपीएल 2022 के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में सनथ जयसूर्या और 'सुल्तान ऑफ स्विंग' वसीम अकरम के नामों की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। जयसूर्या और अकरम जैसे दिग्गजों के होने से लीग को बढ़ावा मिलेगा और अधिक प्रशंसकों को आकर्षित करेगा। मैं लीग में बेहतरीन श्रीलंकाई प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

टूर्नामेंट के आगामी संस्करण में कई स्टार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हिस्सा लेंगे, जिनमें एविन लुईस, कार्लोस ब्रैथवेट, जेनमैन मालन, ड्वेन प्रिटोरियस, डी'आर्सी शॉर्ट और शोएब मलिक जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

जाफना किंग्स और गाले ग्लैडिएटर्स एलपीएल के तीसरे संस्करण का पहला मैच हंबनटोटा में खेलेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news