एशिया कप 2023 तक के लिए स्थगित हुआ

इस साल होने वाले एशिया कप को आधिकारिक रूप से स्थगित कर दिया गया है। अब इसका आयोजन 2023 में होगा।
एशिया कप 2023 तक के लिए स्थगित हुआ

इस साल होने वाले एशिया कप को आधिकारिक रूप से स्थगित कर दिया गया है। अब इसका आयोजन 2023 में होगा। इस साल जून में श्रीलंका में इसका आयोजन होना था लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले और लॉजिस्टिक चुनौतियों को देखते हुए एशिया क्रिकेट परिषद (एसीसी) को इस टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा है।

एसीसी ने बयान में कहा, "कोरोना के कारण खतरे और प्रतिबंधों को देखते हुए एसीसी कार्यकारी बोर्ड ने एश्यिा कप 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया है। एसीसी ने प्रतिभागियों और साझेदारों के साथ काम कर इस टूर्नामेंट को इसी साल कराने की कोशिश की थी।"

परिषद ने कहा, "व्यस्त एफटीपी के कारण इस साल इस टूर्नामेंट को कराने के लिए कोई विंडो उपलब्ध नहीं है। इस कारण बोर्ड को एशिया कप के इस सीजन को स्थगित करना पड़ा है। इस सीजन को अब 2023 में कराया जाएगा क्योंकि 2022 में पहले से ही एशिया कप का आयोजन होना है। इसकी तारीख की पुष्टि भविष्य में की जाएगी।"

एशिया कप को पहले पिछले साल सितंबर में होना था लेकिन कोरोना के कारण इसे उस समय स्थगित कर 2021 में कराने का फैसला किया गया था। भारत ने 2018 में संयुक्त अरब अमीरात में रोहित शर्मा की कप्तानी में आखिरी बार एशिया कप जीता था।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news