Umar Akmal
Umar Akmal
स्पोर्ट्स

उमर अकमल पर PCB लगा सकता है आजीवन बैन

बता दें 29 वर्षीय के उमर अकमल अपनी टीम के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए इस साल 31 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था.

Yoyocial News

Yoyocial News

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन पर आजीवन बैन लगा सकता है. बता दें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाक क्रिकेटर उमर अकमल को दो अलग-अलग घटनाओं के लिए आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया है.

पीसीबी ने कहा है कि उमर ने उसके एंटी करप्शन कोड का उल्लंघन करते हुए उसे किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा किसी गलत व्यवहार के लिए संपर्क किए जाने की घटना पीसीबी को नहीं दी. इसी कारण उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

मंगलवार को उमर के नाम नोटिस जारी किया गया था और अब अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर वह 31 मार्च, 2020 तक जवाब दे सकते हैं. उमर अकमल को पीसीबी ने 20 फरवरी, 2020 को आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर निलंबित कर दिया था. पीसीबी ने साफ कर दिया है कि इस मामले का अंतिम फैसला आने तक वह इसे लेकर और कोई बयान जारी नहीं करेगा.

बता दें 29 वर्षीय के उमर अकमल अपनी टीम के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही साथ वो टीम के लिए विकेटकीपिंग भी करते हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए इस साल 31 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news