WTC Final: भारतीय टीम ने साउथम्पटन में शुरू की ग्रुप ट्रेनिंग

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को सोशल मीडिया ट्रेनिंग की वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।
WTC Final: भारतीय टीम ने साउथम्पटन में शुरू की ग्रुप ट्रेनिंग

भारतीय क्रिकेट टीम ने 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले यहां हैम्पशायर बाउल में अपनी पहली ग्रुप ट्रेनिंग शुरू की और नेट्स अभ्यास में भाग लिया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को सोशल मीडिया ट्रेनिंग की वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, " हमारी पहली ग्रुप ट्रेनिंग थी और यह काफी तेज थी। डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तैयारियां जोरों पर हैं।"

वीडियो में कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत सहित अन्य बल्लेबाज नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने उन्हें गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे है। एक मिनट से भी ज्यादा लंबे इस वीडियो में खिलाड़ी स्लिप में कैच की प्रेक्टिस भी करते हुए दिख रहे हैं।

भारतीय टीम तीन जून को साउथम्पटन पहुंची थी। टीम को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है। न्यूजीलैंड फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्डस में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है। कीवी टीम टेस्ट सीरीज के बाद 14 जून को साउथम्पटन पहुंचेगी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हाल में कहा था कि आईसोलेशन में रहने के दौरान भारतीय पुरुष टीम सीमित रूप से गतिविधियां कर सकती है।

The Indian cricket team started its first group training at the Hampshire Bowl here and took part in nets practice ahead of the World Test Championship (WTC) final against New Zealand in Southampton from June 18.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news