बंदूक की नोक पर शराब की दुकान से 1.25 लाख रुपये की लूट

बंदूक की नोक पर शराब की दुकान से 1.25 लाख रुपये की लूट

चार अज्ञात व्यक्तियों ने गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर एक टोल प्लाजा के पास मंगलवार और बुधवार की रात को एक शराब की दुकान में धावा बोल दिया और बंदूक की नोक पर 1.25 लाख रुपये नकद, दो मोबाइल फोन और तीन शराब की बोतलें लूट ली।

चार अज्ञात व्यक्तियों ने गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर एक टोल प्लाजा के पास मंगलवार और बुधवार की रात को एक शराब की दुकान में धावा बोल दिया और बंदूक की नोक पर 1.25 लाख रुपये नकद, दो मोबाइल फोन और तीन शराब की बोतलें लूट ली। शराब की दुकान के प्रभारी दिल्ली निवासी कविराज ने डीएलएफ फेज -1 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायतकर्ता ने बताया कि मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात चार हथियारबंद लोगों ने शराब की दुकान में धावा बोला और सेल्समैन नरेश और ड्राइवर संजीव से बंदूक की नोक पर 1.25 लाख रुपये, दो मोबाइल फोन और तीन शराब की बोतलें लूट ली।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, "लोगों ने चालक को अपनी कार में बंधक बना लिया और उसे बांधवारी पुलिस स्टेशन के सामने फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।"

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने बताया, "डीएलएफ फेज-1 पुलिस स्टेशन की एक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की कई धारा और आर्म्स एक्ट सहित मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए जांच शुरू की दी गई है।"

एक दूसरी घटना में दो अज्ञात हथियारबंद लोगों ने मंगलवार रात खांडसा गांव में एक व्यक्ति से 4 लाख रुपये लूट लिए।

पीड़ित पवन कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने कमीशन के आधार पर बैंक के लिए काम किया।

उसने आगे कहा, "मंगलवार की रात लगभग 8 बजे, मैं अपने कार्यालय खांडसा गांव में बैठा था। मेरे कार्यालय में एक बैग में लगभग 4 लाख रुपये की नकदी भी रखी हुई थी। इस दौरान दो आदमी मेरे कार्यालय में दाखिल हुए। उनमें से एक के पास एक पिस्तौल थी। उसने मेरी ओर गोली चलाई और फिर वे नकदी लेकर फरार हो गए।"

गुरुग्राम के सेक्टर -37 पुलिस स्टेशन में लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news