उप्र : कुंडा में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 14 की मौत
ताज़ातरीन

उप्र : कुंडा में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 14 की मौत

लखनऊ प्रयागराज हाईवे स्थित थाना मानिकपुर में एक ट्रक और बोलोरो में टक्कर हो गई, जिसमें 14 लोगो की मौत हो गई। मृत लोगों में 8 पुरुष और 6 बच्चे शामिल हैं। सभी मृतकों के शवों को सीएचसी भेज दिया गया, जिनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र में गुरुवार देर रात बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुराग आर्य ने बताया कि लखनऊ प्रयागराज हाईवे स्थित थाना मानिकपुर में एक ट्रक और बोलोरो में टक्कर हो गई, जिसमें 14 लोगो की मौत हो गई। मृत लोगों में 8 पुरुष और 6 बच्चे शामिल हैं। सभी मृतकों के शवों को सीएचसी भेज दिया गया, जिनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतको के परिजनों की पुलिस द्वारा हर संभव मदद की जा रही।

एसपी ने बताया कि यह बोलोरो सवार कुंडा के रहने वाले थे। यह एक बारात समारोह से वापस आ रहे थे। तभी कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी और 14 लोगों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयावह था कि मौके पर पहुंचे लोगों की पास तक जाने की हिम्मत नहीं हुई। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को निकाला। इसके बाद शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचाया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news